विज्ञान प्रदर्शनी में केन्द्रीय विद्यालय वर्धा के बच्चों का सराहनीय प्रदर्शन

‘बजाज साइंस सेन्टर’ द्वारा आयोजित अंतरशालेय परियोजना प्रतियोगिता के कार्यक्रम का आयोजन २९/११/२०१७ को वर्धा में कराया गया । उक्त कार्यक्रम में विभिन्न विद्यालयों के छात्रों ने भाग लिया जिसमें केन्द्रीय विद्यालय वर्धा के बच्चों ने भी बड़ेही उत्साह के साथ भाग लिया । आयोजक संस्था के द्वारा प्रतिभागियों के उत्साहवर्धन हेतु भाग लेने वाले छात्रों की उत्कृष्टता सूची जारी की गई जिसमें केन्द्रीय विद्यालय की कक्षा सातवीं की छात्रा कु. मधुरा देशमुख एवं अनन्या नारंजे निर्मित फ्रूट वाशिंग मशीन के प्रोजेक्ट पर उन्हें द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ । छात्राओं के ईस सफलता पर पूरा विद्यालय परिवार गौरवान्वित हुआ तथा इस अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य श्री. अजय नासरे ने प्रतिभागी छात्राओं के उत्साहवर्धन हेतु उन्हें सम्मानित कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की तथा सभी छात्र एवं छात्राओं के प्रतिस्पर्धा के लिए स्वयं को कैसे तैयार किया जाए तथा उत्कृष्ट शिक्षा व्यवस्था के प्रति स्वयं को अग्रसर करने की प्रेरणा दी ।

इस अवसर पर प्रतिभागी छात्रों ने अपनी सफलता के पीछे अपने माता-पिता का आशिर्वाद तथा विद्यालय के प्राचार्य महोदय की प्रेरणा एवं विज्ञान विषय के शिक्षक श्री. प्रशांत गाडगे के उचित एवं कुशल मार्गदर्शन को बताया तथा विद्यालय के सभी शिक्षकों के प्रति आभार प्रस्तृत किया ।

 

 

Ms. Madhura Deshmukh & Ms. Ananya Naranje of class VII got II position in the Project Presentation organised by Bajaj Science Center,Wardha.